What is creadit card
Creadit Card kya hi
Example manlo ap school me ho apko
Mobile ki jarurat padegi online class attend karana ke liye to ap present Mata pita se
Bat karne or apke papa ko pease bejna me 2/3 din lagenge lekhin apko mobile aj hi chahiye
Yese mamlo me creadit card kam ata hi
Apna creadit card lagaya or mobile le
Liye ab apko mahine ke and me jama karna
Hi yese kamo me creadit card ka istemal
Kiya jata hi
Ya phir AP kahi ja rahe ho or ap pass me
Cash nhi leja sakte credit card 💳 ka us kar sakte hai
Payment
Manlo ap ne creadit card liya or apko
Mahine ke last me payment karna tha or or apne Kiya nhi to pir credit card 💳
Bale apke upar charge lagane suru kar
Denge or apka cibil score bhi gir Chuka
Hoga isliye creadit card yus karna hi
To unhi chijo par us karo jo mahine ke antim
Me al me pease Chuka sakho
Loan jeasa system manke chaliye jease ki apne loan liya bo apko interest pe chukna hi
Creadit card mahine ke and me jama karna
Padta hi creadit card me apko card mil jayega or unik namber jisse AP kahi
Bhi payment kar sakho
Creadit card ke niche ik CVV namber ho hi jo
Apko bahut sambalke rakhna chahiye
Nhi to apke sat prod bhi ho sakta hi isliye
Sab CVV. Namber
Har creadit card ki ik limited hoti hi
Kitna pease spend karte ho AP us creadit carde me Bina Bank ko pease diye jease
Ki apki limit 30 thousand hi to a ise jayada
Us nhi kar sakte ho creadit card limited yah
Alag-alag bank alag alag limit hoti hi
Yah dipend karta hi apne kis. Bank se
Liya hi creadit card
Bank dekti hi ki apki selriy kitni hi or creadit scor kitna a Raha hi
Tumhari selriy ki kitni hi or cibil score kitna hi
Agar apki selriy jayada hi or time par pay kartey hi to apki creadit scor adikyam
Ho jati hi or apko creadit scor bada Diya jata
Hi jisse AP jayada se jayada karcha kar sakte hi
Agar apne pehle se loan liya ya creadit card
Baha apko cibil score par a jata hi jisse
Tya hota hi apko kitna ka creadit card Diya Jaye
Poor 300-550
Average. 550-650
Good. 650-750
Excellent. 750-900
Manlo apko scor 750-900 Tak hi to bank
Apko kaphi achha samjhega jise ap creadit
Card me apko jayada pease mil jate hi
Agar nahi bat kare 300-550. Ki to yah boh
Log ka cibil scor he jo bank me loan Diya or
Ya creadit card or usne payment nhi ki yese
Me bank dubara loan ya creadit card nhi
Deta nhi
Average 550-650
Yah boh log ate hi Jo start Kiya hi credit
Card ya loan kyoki average me apko survat
Me kam ka creadit scor hoga or Jesse manlo
Credit card Diya or Apne time pay payment
Kar Diya to apko scor dire dire good score
Ho jata hi
Good 650-750
Yah boh log apke hi Jo time PE EMI ya credits card payment ya loan payment
Jab ap good score ki or badte ho to
Apke upar bank bale bharosa karne
Lagte hi
Exellament 750-900
Aksar yah bo log hate hi Jo time PE creadit
Card ka Sara pease chukte hi or time pe
Loan EMI time to time sabhi bhate ho bank bale us bande par Bharosa karte ho
Or usko bade creadit o scor ka amount
Bada ho jata hi
Cibil scor check karke or apka credit card amount nikal jata hi
Creadit card ka payda
Manlo apko kuch saman Lena hi or pilhal
Apke pas pease nhi yese mamlo me credit card ka upyog Kiya tha jata hi
Jease AP kahi par gumne Gaye or Baha par koi problem hua to yese mamlo me creadit card ush kare kyoki ham apne pease nhi yush kar bank balo ke pease yus kar rahe
Hito apko sequrity ka bhi isme pichar hi
Yese mamlo ap debit card se pay Kiya to
Boh apke pease hi or apko nuksan bhi ho
Sakta hi
Creadit card me conpniy duara payment hota hi jisse apko sequrity bani rahti hu
Agar actuality me praud hoga apke pease
India me agar aapke sat koi proad hota hi to
Ap 3 din camplean karte hi to apko apke
Paese creadit card bale bar sakte hi
.. agar apne time PE creadit card ke pease
Manth ke and me nhi kuch paye to apko interest rate jayada le sakte ho
Creadit card rovoeard
Har creadit card me alag-alag tarha ke rioard diya jatar hi jeas
Koi insurance bhima
Or point milte hi jisse collect karne se apsaman karid sakte hiii


0 Comments