Advertisement

Responsive Advertisement

What Is Creadit Card Creadit Card kya hi Hah Kam kese karta hi

What Is Creadit Card Creadit Card kya hi Hah Kam kese karta hi







 What is creadit card 

Creadit Card kya hi

Example manlo ap school me ho apko 

Mobile ki jarurat padegi online class attend karana ke liye to ap present Mata pita se 

Bat karne or apke papa ko pease bejna me 2/3 din lagenge lekhin apko mobile aj hi chahiye 

Yese mamlo me creadit card kam ata hi 

Apna creadit card lagaya or mobile le 

Liye ab apko mahine ke and me jama karna 

Hi yese kamo me creadit card ka istemal 

Kiya jata hi 

Ya phir AP kahi ja rahe ho or ap pass me

Cash nhi leja sakte credit card 💳 ka us kar sakte hai 


Payment 


Manlo ap ne creadit card liya or apko 

Mahine ke last me payment karna tha or or apne Kiya nhi to pir credit card 💳 

Bale apke upar charge lagane suru kar 

Denge or apka cibil score bhi gir Chuka 

Hoga isliye creadit card yus karna hi 

To unhi chijo par us karo jo mahine ke antim 

Me al me pease Chuka sakho


Loan jeasa system manke chaliye jease ki apne loan liya bo apko interest pe chukna hi

Creadit card mahine ke and me jama karna 

Padta hi creadit card me apko card mil jayega or unik namber jisse AP kahi

Bhi payment kar sakho 


Creadit card ke niche ik CVV namber ho hi jo 

Apko bahut sambalke rakhna chahiye 

Nhi to apke sat prod bhi ho sakta hi isliye 

Sab CVV. Namber


Har creadit card ki ik limited hoti hi 

Kitna pease spend karte ho AP us creadit carde me Bina Bank ko pease diye jease 

Ki apki limit 30 thousand hi to a ise jayada 

Us nhi kar sakte ho creadit card limited yah 

Alag-alag bank alag alag limit hoti hi 

Yah dipend karta hi apne kis. Bank se 

Liya hi creadit card


Bank dekti hi ki apki selriy kitni hi or creadit scor kitna a Raha hi 

Tumhari selriy ki kitni hi or cibil score kitna hi 

Agar apki selriy jayada hi or time par pay kartey hi to apki creadit scor adikyam 

Ho jati hi or apko creadit scor bada Diya jata 

Hi jisse AP jayada se jayada karcha kar sakte hi

Agar apne pehle se loan liya ya creadit card 

Baha apko cibil score par a jata hi jisse 

Tya hota hi apko kitna ka creadit card Diya Jaye 

Poor 300-550

Average. 550-650

Good. 650-750

Excellent. 750-900


Manlo apko scor 750-900 Tak hi to bank

Apko kaphi achha samjhega jise ap creadit 

Card me apko jayada pease mil jate hi 

Agar nahi bat kare 300-550. Ki to yah boh 

Log ka cibil scor he jo bank me loan Diya or 

Ya creadit card or usne payment nhi ki yese 

Me bank dubara loan ya creadit card nhi 

Deta nhi 

Average 550-650 

Yah boh log ate hi Jo start Kiya hi credit 

Card ya loan kyoki average me apko survat

Me kam ka creadit scor hoga or Jesse manlo

Credit card Diya or Apne time pay payment 

Kar Diya to apko scor dire dire good score 

Ho jata hi 


Good 650-750

Yah boh log apke hi Jo time PE EMI ya credits card payment ya loan payment 

Jab ap good score ki or badte ho to 

Apke upar bank bale bharosa karne 

Lagte hi


Exellament 750-900

Aksar yah bo log hate hi Jo time PE creadit 

Card ka Sara pease chukte hi or time pe 

Loan EMI time to time sabhi bhate ho bank bale us bande par Bharosa karte ho 

Or usko bade creadit o scor ka amount 

Bada ho jata hi 


Cibil scor check karke or apka credit card amount nikal jata hi 



Creadit card ka payda 

Manlo apko kuch saman Lena hi or pilhal 

Apke pas pease nhi yese mamlo me credit card ka upyog Kiya tha jata hi


Jease AP kahi par gumne Gaye or Baha par koi problem hua to yese mamlo me creadit card ush kare kyoki ham apne pease nhi yush kar bank balo ke pease yus kar rahe 

Hito apko sequrity ka bhi isme pichar hi 

Yese mamlo ap debit card se pay Kiya to 

Boh apke pease hi or apko nuksan bhi ho

Sakta hi 

Creadit card me conpniy duara payment hota hi jisse apko sequrity bani rahti hu 

Agar actuality me praud hoga apke pease 


India me agar aapke sat koi proad hota hi to 

Ap 3 din camplean karte hi to apko apke 

Paese creadit card bale bar sakte hi 

.. agar apne time PE creadit card ke pease

Manth ke and me nhi kuch paye to apko interest rate jayada le sakte ho 


Creadit card rovoeard 

Har creadit card me alag-alag tarha ke rioard diya jatar hi jeas

Koi insurance bhima

Or point milte hi jisse collect karne se apsaman karid sakte hiii



Post a Comment

0 Comments