Advertisement

Responsive Advertisement

Insurance ik fainacial protection jo har admi ko Lena chahiye

 Insurance ik fainacial protection hai jo har admi ko bhima hona chahiye fainacial protection deta hi jo paristhititeyi me sat deta hi

Insurance ik fainacial protection hai jo har admi ko bhima hona chahiye fainacial protection deta hi jo paristhititeyi me sat deta hi


Insurance ik fainacial protection hai jo har admi ko bhima hona chahiye fainacial protection deta hi jo paristhititeyi me sat deta hi


Insurance bhima

Agar apki ki income 30.000 se 40.000 hajar to 

Insurance Bhima bahut jaruri hi hi apki selri ke ade pease chale jate hi or phir emerjenciy 

Me apko pease ki jarurat ho to apko kaha se milenge pease isliye insurance. Hi to apko Pease cleam ho jayenge 

Jarurat hi to apke kaha se milenge pease isliye insurance jaruri hai jarurat hi takhi 

Kabhi bhi imejenciy me kam a sakhe 

Apko Puri family ko protection milta hi 


Tumhari selri 12.000 se 15.000 hajar kama 

Rahe hi to tumhe isliye bhi bahut jaruri ho jata hi insurance agar ap primium plan na le sakte to chote plan lo jisse tumhe age Chalke koi problem na ho insurance me LIC 

Insurance k ayegi Jo apki family ko protection deta hi

Primium 

Agar apke pass pease hi to ap primium 

 Plan le sakte hi jisse apke pease bajar ke hisab se bade takhi mengai ke hisab se stiblitiy sahe Isme protection bhi hi

Or apko return achha kasha milega 


Manlo apke pass pass jayada pease hi to 

Ap primium plan le sakte ho plan lene 

Se achhe se achhe plan mil jayenge apke hisab se plan choose karna 

Kyoki yah plan pease ki jarurat Kam padegi 

Or achha plan se fainacial me apko madad 

Milegi insurance Bhima se cleam kar payenge isliye bhima pe toda ya jayada yah apke upar hi likhin pease apko lagana chahiye insurance apko bahut sare benifit s

Deta hi jiski madad le sakte ho 


Life insurance

Lease life insurance family ko fainacial protection deta hi jo apko health insurance hospital aur medicale me benipit deta hi 

Or motor cycle insurance bhima bhi bahut jaruri mana jata hi 


Insurance lene se pehle primium coverage 

Exclusions aur claim rules ko zaroor samjna 

Chahiye jo apko madad milegi 


Simple word me 

Insurance fuchar ke fainansh protection lena se apki family secure rahegi 

 iski jankai full gaide lena jaruri hi 

Insurance ik fainacial protection hi 

Primium pay karta hai aur badme main in

Insurance bhima company creation risk par

Fainacial help deti hi jo apko bahut madad milegi life insurance family ko fainacial protection deta hi or apko katien se katien paristitiyo me apko madad milti hi

Motor cycle Insurance vehicle se jude 

Kud risk ko cover karta hi tumhe protection 

Milta hi torm insurance relatively low 

primium main Life cover de sakta hi jo apko 

bhima hone se payda milta hi har Insurance policy main condition alag -alag ho sakti hi 



 

Post a Comment

0 Comments