Insurance ik fainacial protection hai jo har admi ko bhima hona chahiye fainacial protection deta hi jo paristhititeyi me sat deta hi
Insurance ik fainacial protection hai jo har admi ko bhima hona chahiye fainacial protection deta hi jo paristhititeyi me sat deta hi
Insurance bhima
Agar apki ki income 30.000 se 40.000 hajar to
Insurance Bhima bahut jaruri hi hi apki selri ke ade pease chale jate hi or phir emerjenciy
Me apko pease ki jarurat ho to apko kaha se milenge pease isliye insurance. Hi to apko Pease cleam ho jayenge
Jarurat hi to apke kaha se milenge pease isliye insurance jaruri hai jarurat hi takhi
Kabhi bhi imejenciy me kam a sakhe
Apko Puri family ko protection milta hi
Tumhari selri 12.000 se 15.000 hajar kama
Rahe hi to tumhe isliye bhi bahut jaruri ho jata hi insurance agar ap primium plan na le sakte to chote plan lo jisse tumhe age Chalke koi problem na ho insurance me LIC
Insurance k ayegi Jo apki family ko protection deta hi
Primium
Agar apke pass pease hi to ap primium
Plan le sakte hi jisse apke pease bajar ke hisab se bade takhi mengai ke hisab se stiblitiy sahe Isme protection bhi hi
Or apko return achha kasha milega
Manlo apke pass pass jayada pease hi to
Ap primium plan le sakte ho plan lene
Se achhe se achhe plan mil jayenge apke hisab se plan choose karna
Kyoki yah plan pease ki jarurat Kam padegi
Or achha plan se fainacial me apko madad
Milegi insurance Bhima se cleam kar payenge isliye bhima pe toda ya jayada yah apke upar hi likhin pease apko lagana chahiye insurance apko bahut sare benifit s
Deta hi jiski madad le sakte ho
Life insurance
Lease life insurance family ko fainacial protection deta hi jo apko health insurance hospital aur medicale me benipit deta hi
Or motor cycle insurance bhima bhi bahut jaruri mana jata hi
Insurance lene se pehle primium coverage
Exclusions aur claim rules ko zaroor samjna
Chahiye jo apko madad milegi
Simple word me
Insurance fuchar ke fainansh protection lena se apki family secure rahegi
iski jankai full gaide lena jaruri hi
Insurance ik fainacial protection hi
Primium pay karta hai aur badme main in
Insurance bhima company creation risk par
Fainacial help deti hi jo apko bahut madad milegi life insurance family ko fainacial protection deta hi or apko katien se katien paristitiyo me apko madad milti hi
Motor cycle Insurance vehicle se jude
Kud risk ko cover karta hi tumhe protection
Milta hi torm insurance relatively low
primium main Life cover de sakta hi jo apko
bhima hone se payda milta hi har Insurance policy main condition alag -alag ho sakti hi


0 Comments