Advertisement

Responsive Advertisement

Insurance Cleam kare Asan Tarika Se










Insurance Cleam kare asan tarika se 

Insurance Cleam . ..aj kal insurance bhima hona anibarya hi har admi ko bhima hona ki bahut jarurat hi taki imajenciy me kam a sake jease ki koi ikdham se bimar ho Gaya ya phir accident ho jaye koi achanak bimar a Jaye isliye insurence jaruri hii usme ap apni marji ka plan choose karke le sakte hi 

Jankari hona bahut jaruri hi kyoki jankari 
Nhi loage to ap ko itna samj me nhi ayega 
Isliye jankari Puri leana chahiye 
Taki AP bhima cleam kar sakho or bhima process sahi se kar sakte ho


Insurence kya hi

Insurance ek fainansh protection hai jo
Unexpeted in fainansh in loss ke samay
Kmar sakte hai ...
Insurance lene se pehle primum avrege
Aku cleam kar sakte hi or cleam rules ko zaroor samjhna chahiye etc.

Insurance bhima ke liye sampark kare 

•Cleam karne ka sabse achha rasta apne   dhark ko bataye or ya phir kishi ajent   duara 

•Kiya hi to ajent se sampark kare or usse   boliye ki muje pease chahiye or jaldee se 

•Jaldi mere pease cleam karbaye 


•Chaho bo life insurance ho ya bhima ho  •Ajent se sampark kare ya bepsaid se ya

•Dairect app se ya koi ik in 3 me konshe •sampark kare yah marji tumhar.

•Cleam document kare or jama kare documents sachit karne ke bad agar apki 

•Sahi jankari hi to insurance bhima   company Apko form bejegi 

 •Pardhat ki bepsaid pe jakar or online sabhi   documents right bhare


Apke cleam ki sahi jankari 

Agar tum policey ka ulangan nhi karte ho or 
Puri taraha sahi kam kar rahe ho to ap AJ hi cleam kar sakte hi or sahi ho to cleam kare 
Agar process Kiya jata hi or ap policy ka sahi jankari or documents ke sat mahtpurn sahi hi to apko LIC bhima cleam ho jayega 
.
Policieydhark ko pata jankari galat di hai ya koi mahtpurn jankari chapai to kenciel radh 
Ho jayega 
Isliye sahi jankari form me jankari de sahi se bhare choti galti chal sakti hu lekhoen apne janbujkar koi galt jankari bharenge to kenciel 
Ho jayega 
Isliye sahi se jankari bhare or LIC bhima cleam kare


Apke pease process me ho

Aksar bhima compniya 10 se 30 din Tak din 
Tak process karti hi or prosesing ke bad stetment aksar cleam adhikar prdhankiya kina gaya pease bank stement me online track karna ki anumati deti hi niymit apdat deti hai niymit apdate praft karne ke liye phone namber or email jankari jaruri hi takhi koi probalam aye to email ya call 
Se adjust ho sakhe or insurance Cleam ho sakhe


Insurance

Adhikansh bhima sahi jankari de or cleam form sahi se bare barne ke liye stetment le or sahi jankari ke sat bhare professing kare takhi asan ho LKC bhima sahi jankari ho 
Documents Dene se cleam asani se ho sakta hi or stetment our assan ho jati hi


Udharan ke liye

Agar ap ne koi chori ki bad me insurance bhima cleam karne ki process me ho tho 
Chori chahe Jo hi our unki value ko list 
Kare kuch mamlo me apki FIR report ho
Sakti hai medical bhima me medical bill 
Disscharj slip me medical bill or discha
 sliep our doctor ki report sahi se submit kare 


•Policydhark ko mrityu ke bad life insurance 

•Policy ka cleam karne ke mamlo me   mrutiyu 

•Parman patr ki photo copi lagegi or sabhi ke  singtur ho 

•Dhayn rahe ki mrityu prman payr ke sat or

•Documents bhi laga de jisse jo main 

•document ho takh insurence ompniy ko

•Sahi photo chal sakhe bhima ke pease ke 

•cleam karne ke liye usse sampark kare   pease cleam karne ke liye 

•Apko orijnal policy form our bank ke sat   yah 
 •sabhi sahi se dena hi or bat chit karke     takhi 

•Or bhi documents lagegi bah sab de sakte or 

•jaldee se jaldee tummhare pease cleam ho 

•sakhe or pease mil sakhe
 

Post a Comment

0 Comments