![]() |
Loan Riject kyo ho jata hi bar bar full gaud 2026
Har admi ko loan nhi mil pata kyo ki kahi sare log cibil scor kam hota hi
Company ka loan pura nhi diya hota isliye
Bhi loan nhi mil pata bahut sare loaf
Cibil scor ko bande me dyan nhi dete
Aksar kya hota he ki log loan ke time pe aksar cibil scor check kiya jata hi or har
Admi jo hi cibil scor bdata nhi iske karn
Loan copmniy loan provide nhi karti hi
Cibil scor
Cibil scor ko bande ke liye pehle chote loan
Le sakte ho yapir mobile ya koi or chien le sakte ho jisse apka cibil scor bad sake aksar
Log kya karte hi ki loan lrane kebad dete
Nhi iske karn fainansh copmniy uska cibil scor gata deti hi yah galti na kare
Iske karncibil scor kam ho jata hi jisse
Fainansh copmniy uska cibil scor kam kar deti hi
Loan time pe na dene ke karn bhi cibil scor
Kam ho jata hi
Cibil scor ko bada sakte ho jesse ki fainansh
Ya bank balo ka credit card lekar rime to tmi pe jama kat do pir apka cibil scor bad jayega
Yah kare
Apna read it card cibil scor check kare or usko kushi bhi fainansh copmniy se apni
Report le or usse sudar kare online le rahe
Ho to adit kare jisse loan letetime koi problam na ho
..
Tumne jo pehle loan liya ho jease kisi
App se usse chuka de or creator card
Se liya use chuka de kushi credit
Card se liya ho to use bhi jamakar de
Isse tumhara cibil scor up ho jayega
Doqument. Check
Agar tumhare doqument me todi shirt bhil
Galti hue to bhi loan cancel ho sakta hu jesse ki apko pan card me or adhar card me
Spealig miss hi to bhi cancel ho sakta hi
All doqument charj kare sahi se or pur apply
Fainansh copmniy provided loa
Loan company kisko kitnavdeti hi pease
Fainansh copmniy aksar 4 ketegri me lian provide karti hi or bhi jayda ketgri ho sakti hi
•compniy ..
Copmniy ke liye liye loan le rahe ho to
Agarv sal do sal ho gaye ho to 10lakh
Se 50lakh tak mil sakta hi upar niche
Bhi ho sakta hi yah depend karega ap.
Kis fainansh company se loan le rahe hi
Strectucr compni
Copmniy tyar ho rahi kiske liye bhi
Loan le sakte ho
Aksar yah depend karti hi ki kitna
Put or kitna saur ki apki copmniy ban rahi
Hi usko check karke fainansh copmniy
Apki loan provide karegi
Nokri
Nokari me jayda selfi pe depend karta hi ki tumhari sellriy kitni a rahi hi uske hisab se loan provide karti hi copmniy aksar 5 lakh
Se 15 lakh de sakti hi loan
Home loan
Home loan me apka home ka saur pit kitna hota hi or hjease ki apka home kis jsgaha par hi yahib Bhi depend karta hi ki
. stet .city .village
Is taraha se location ke hisab se loan milta hi jease ki
village me hi or loan le rahe ho to tumhe
2 lakh se 6 lakh tak mil sakte hi
Yah depend karega apke gar kitna sauqr
ka hi
Agar tumhara home citiyme hi to to
8 lakh se 35 lakh rakh mil sakta hi
Yah depend karega kitne intrest pe
Loan le rahe ho ya fainansh copmniy
Kitne intrest pe loan de rahi hi
Agar tumhar home stetat me hi to 10 lakh se 60 lakh tak mil sakta hii
Yeh pend karta fainansh copmniy ka leader
Parsnal loan
Parsonsl loan aksar jayada tar cibil scor se milta hi ki apka cibil scor kitna hi us hisab se apko loan milta hi jease ki
2000 se start ho jata hii parsnal loan
1.50 lakh lakh kat mil sakta hi yah depend
Karra hi cibil scor kitna hi use usi hisab se diya jata hi
Cibil scor
Cibil scor agar 750 se kam ho to bank aksar
Feald kar deti hi
Agar apko loan pehle se chal raha hi to
Apko nayab loan me cancel ho sakta hi
Agar apne 1.2 mahine ki emi ruk rahi
To bhi tumhe lian kenciel ho sakta hi
Isliye agarbapka loan chal raha hi to
Pehle usko emi bariye kisat baunsh na kare
Or pir naya loan ke liye apply kaar sakte hi
Loan lete time doqument sahi se chach kare jease ki adhar card pan card ya phir koi bhi doqument bo sabhi check kare jo loan lete time kam aye ik speaking bhi loan cenciel Karba sakti hi
Udharn
Manlo ki apki selri hi 20.000 hajar or apki emi pehle se kisi bank me chal rahi hi 12000 toh pir bank ko lag sakta hi ki ap loan chuka nhi payenge to loan filed ho sakta hii
Parsnal loan
Loan le rahe ho to isme app bahut sare app de rahe hi unse le sakte hi
Ik bat ka dayn rakhe jo loan liya ho usse time to time jama kare rakhi tumhara loan
Dubara or jayda mil sakhe jease
Hi yah loan pura hoga apka cibil scor bad jayega or phir app jayda loan le sakte ho
Agar app jayada loan chahte ho to phir
Jayada doqument. Proof dena padega or phir apko leader select karega or loan mil sakta hi


0 Comments