Advertisement

Responsive Advertisement

Loan Riject kyo ho jata hi bar bar full gaud 2026

 

Loan Riject kyo ho jata hi bar bar full gaud 2026






Loan Riject kyo ho jata hi bar bar full gaud 2026


Har admi ko loan nhi mil pata kyo ki kahi sare log cibil scor kam hota hi 
Company ka loan pura nhi diya hota isliye 
Bhi loan nhi mil pata bahut sare loaf 
Cibil scor ko bande me dyan nhi dete 
Aksar kya hota he ki log loan ke time pe aksar cibil scor check kiya jata hi or har 
Admi jo hi cibil scor bdata nhi iske karn 
Loan copmniy loan provide nhi karti hi 

Cibil scor

Cibil scor ko bande ke liye pehle chote loan 
Le sakte ho yapir mobile ya koi or chien le sakte ho jisse apka cibil scor bad sake aksar
Log kya karte hi ki loan lrane kebad dete 
Nhi iske karn fainansh copmniy uska cibil scor gata deti hi yah galti na kare 
Iske karncibil scor kam ho jata hi jisse 
Fainansh copmniy uska cibil scor kam kar deti hi 
Loan time pe na dene ke karn bhi cibil scor 
Kam ho jata hi 

Cibil scor ko bada sakte ho jesse ki fainansh
Ya bank balo ka credit card lekar rime to tmi pe jama kat do pir apka cibil scor bad jayega 

Yah kare

Apna read it card cibil scor check kare or usko kushi bhi fainansh copmniy se apni 
Report le or usse sudar kare online le rahe
Ho to adit kare jisse loan letetime koi problam na ho
..
Tumne jo pehle loan liya ho jease kisi 
App se usse chuka de or creator card
Se liya use chuka de kushi credit
Card se liya ho to use bhi jamakar de
Isse tumhara cibil scor up ho jayega

Doqument. Check 

Agar tumhare doqument me todi shirt bhil 
Galti hue to bhi loan cancel ho sakta hu jesse ki apko pan card me or adhar card me
Spealig miss hi to bhi cancel ho sakta hi 
All doqument charj kare sahi se or pur apply 

Fainansh copmniy provided loa

Loan company  kisko kitnavdeti hi pease 

Fainansh copmniy aksar 4 ketegri me lian provide karti hi or bhi jayda ketgri ho sakti hi

•compniy ..

Copmniy ke liye liye loan le rahe ho to 
Agarv sal do sal ho gaye ho to 10lakh 
Se 50lakh tak mil sakta hi upar niche 
Bhi ho sakta hi yah depend karega ap. 
Kis fainansh company se loan le rahe hi 

Strectucr compni

Copmniy tyar ho rahi kiske liye bhi 
Loan le sakte ho 
Aksar yah depend karti hi ki kitna 
Put or kitna saur ki apki copmniy ban rahi 
Hi usko check karke fainansh copmniy 
Apki loan provide karegi

Nokri 

Nokari me jayda selfi pe depend karta hi ki tumhari sellriy kitni a rahi hi uske hisab se loan provide karti hi copmniy aksar 5 lakh 
Se 15 lakh de sakti hi loan


Home loan

Home loan me apka home ka saur pit kitna hota hi or hjease ki apka home kis jsgaha par hi yahib Bhi depend karta hi  ki
. stet .city .village
Is taraha se location ke hisab se loan milta hi jease ki 
village me hi  or loan le rahe ho to tumhe 

2 lakh se 6 lakh tak mil sakte hi
Yah depend karega apke gar kitna sauqr
ka hi 

Agar tumhara home citiyme hi to to 
8 lakh se 35 lakh rakh mil sakta hi 
Yah depend karega kitne intrest pe 
Loan le rahe ho ya fainansh copmniy
Kitne intrest pe loan de rahi hi

Agar tumhar home stetat me hi to 10 lakh se 60 lakh tak mil sakta hii
Yeh pend karta fainansh copmniy ka leader 
 

Parsnal loan

Parsonsl loan aksar jayada tar cibil scor se milta hi ki apka cibil scor kitna hi us hisab se apko loan milta hi jease ki 
2000 se start ho jata hii parsnal loan
1.50 lakh lakh kat mil sakta hi yah depend 
Karra hi cibil scor kitna hi use usi hisab se diya jata hi

Cibil scor 
Cibil scor  agar 750 se kam ho to bank aksar 
Feald kar deti hi 

Agar apko loan pehle se chal raha hi to
Apko nayab loan me cancel ho sakta hi 
Agar apne 1.2 mahine ki emi ruk rahi 
To bhi tumhe lian kenciel  ho sakta hi 
Isliye agarbapka loan chal raha hi to
Pehle usko emi bariye kisat baunsh na kare 
Or pir naya loan ke liye apply kaar sakte hi

Loan lete time doqument sahi se chach kare jease ki adhar card pan card ya phir koi bhi doqument bo sabhi check kare jo loan lete time kam aye ik speaking bhi loan cenciel Karba sakti hi 


Udharn 

Manlo ki apki selri hi 20.000 hajar or apki emi pehle se kisi bank me chal rahi hi 12000 toh pir bank ko lag sakta hi ki ap loan chuka nhi payenge to loan filed ho sakta hii

Parsnal loan 

Loan le rahe ho to isme app bahut sare app de rahe hi unse le sakte hi 
Ik bat ka dayn rakhe jo loan liya ho usse time to time jama kare rakhi tumhara loan 
Dubara or jayda mil sakhe jease 
Hi yah loan pura hoga apka cibil scor bad jayega or phir app jayda loan le sakte ho 

Agar app jayada loan chahte ho to phir 
Jayada doqument. Proof dena padega or phir  apko leader select karega or loan mil sakta hi

Home loan apply









Post a Comment

0 Comments